Sahara Refund Toll Free Number : सहारा का पैसा नहीं मिलने पर, सीआरसीएस के इस टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत - Freshers Quiz

Sahara Refund Toll Free Number : सहारा का पैसा नहीं मिलने पर, सीआरसीएस के इस टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत

Sahara Refund Toll Free Number : दोस्तों अगर आपका भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है और आप अपने पैसे को निकालने के लिए Sahara CRCS Refund Portal के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई किए थे। और अभी तक आपका पैसा वापस नहीं आया है, तो आप नीचे दिए गए जानकारी के अनुसार Sahara CRCS Toll Free Number के जरिए जानकारी को प्राप्त कर सकते है।

Sahara Refund Toll Free Number

दोस्तों सहारा श्री सुब्रत राय के निधन के बाद लोग काफी टेंशन में नजर आ रहे हैं। बहुत से सहारा निवेशक परेशान हैं। और वही सरकार ने एक आशा दिला रखा है कि सहारा में फसा पैसा लोगों जरूर मिलेगा। वही निवेशक अपने पैसे को मांगने के लिए दिल्ली में धरना देने वाले हैं। सहारा इंडिया का मामला बहुत ही पेचीदा नजर आ रहा है। जिसका ना कोई ओर है और ना ही कोई छोर है।

Sahara Refund Toll Free Number : सहारा का पैसा नहीं मिलने पर, सीआरसीएस के इस टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत

सभी राज्यों में धरना प्रदर्शन के बाद सरकार हरकत में आई और हमारे भारत की गृह मंत्री अमित शाह जी के द्वारा लगभग 6 महीने पहले यह ऐलान किया गया कि सहारा इंडिया का पैसा सभी निवेशकों के बीच बांटा जाएगा। ऐसे में अमित शाह जी के द्वारा Sahara Refund Portal का भी लॉन्च किया गया। लेकिन इसके बावजूद भी लोगों का पैसा नहीं मिल रहा है।

Sahara India Refund Claim 2024 : सहारा इंडिया निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब मिलेगा दूसरी किस्त ₹60000

अगर आपका भी पैसा सहारा रिफंड पोर्टल के माध्यम से नहीं मिला है। तो आप नीचे दिए गए नंबर के माध्यम से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Sahara Refund Toll Free Number

सीआरसी टोल फ्री नंबर Central Registar Of Cooperative Societies (CRCS) Refund Portal पर सहारा का पैसा नहीं मिलने पर आप लोग शिकायत कर सकते हैं। या फिर किसी भी तकनीकी समस्या हेतु आप दिए गए टोलफ्री नंबर 18001036891 या 18001036893 पर शिकायत कर सकते हैं।

ऑफलाइन शिकायत दर्ज करके यहां भेजें।
Shri Vijay Kumar IAS Additional Secretary & Central Registrar Of Cooperative Societies
Room No :122
(Office Of CRCS : Room No 26B )
Department Of Agriculture, Cooperation & Farmers Walfare Ministry Of Agriculture & Farmers Welfare, Krishi Bhawan,
New Delhi PIN 110001

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे हो तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

अगर आपको इन में कुछ कमी लगी हो तो वह भी हमें कमेंट करके बता सकते हैं और इसके अलावा आपके दिल की कोई बात हो तो वह भी हमें कमेंट में जरूर बताएं हो सकता है।

Leave a Comment