पूनम पांडे के यह राज नहीं जानते होंगे आप... - Freshers Quiz

पूनम पांडे के यह राज नहीं जानते होंगे आप…

Poonam Pandey : एक्टर और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। शुक्रवार को उनकी मीडिया मैनेजर पारुल चावला ने एएनआई से इस खबर की पुष्टि की। पूनम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता-मॉडल की मौत की घोषणा करने वाली एक पोस्ट भी शुक्रवार को साझा की गई। पूनम की असामयिक मृत्यु की खबर सोशल मीडिया पर छा गई है, एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) और इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने सदमे के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कुछ लोग इस खबर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं

‘राज कुंद्रा ने किया था ब्लैकमेल’

पूनम पांडे के यह राज नहीं जानते होंगे आप…

मीडिया से बात करते हुए पूनम ने कहा था कि ‘जब मैंने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, मैं तभी समझ गई कि मेरे साथ धोखा हो रहा है और उनके काम करने का तरीका बेहद अनप्रोफेशनल है। मैंने एक महीने के अंदर ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया। उनके साथ प्रोफेशनल कोलाबोरेशन करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। वो लोग फ्रॉड हैं। मेरी जिंदगी खुली किताब बन गई। मैंने अलग ही लेवल का ट्रॉमा झेला।

क्या 100 की जगह 110 का तेल डलवाने से गड़बड़ी नहीं कर पाते पेट्रोल पंप वाले, जाने क्या है सच्चाई

अपने पासवर्ड और क्रेडेंशियल शेयर करने के बाद मैंने खुद को कोसा। जब मैंने राज की टीम से बात की तो मुझे कह दिया कि मुझे तब तक पैसे नहीं मिलेंगे जब तक मैं दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करती और उनके साथ काम करना नहीं शुरू करती। मैंने इसके लिए स्पष्ट मना कर दिया। ये जानते हुए कि इन लोगों ने मेरे अकाउंट्स हैक कर लिए और मेरी पर्सनल स्पेस पर कब्जा कर लिया।’ मैं इनके साथ कैसे दोबारा काम कर सकती थी? ये लोग क्या समझते हैं खुद को?

पूनम की ‘चौंकाने वाली’ मौत पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लिए मशहूर रहीं पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से अभिनय की शुरुआत की। वह 2022 में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 में भी नजर आईं। उनकी मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने एक्स पर कहा, जहां ‘पूनम पांडे’, ‘रेस्ट इन पीस’, ‘सर्वाइकल कैंसर’ के साथ-साथ ‘शॉकिंग’ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, “मैं इस चौंकाने वाली खबर को पचा नहीं पा रहा हूं।”

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे हो तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

अगर आपको इन में कुछ कमी लगी हो तो वह भी हमें कमेंट करके बता सकते हैं और इसके अलावा आपके दिल की कोई बात हो तो वह भी हमें कमेंट में जरूर बताएं हो सकता है।

Leave a Comment